Animal Movie: Ranbir Kapoor और Bobby Deol के साथ 2023 में एक रोमांटिक, ब्लॉकबस्टर रहस्य दर्शन I

हेलो दोस्तों आप सभी का इस हिंदी न्यूज़ ब्लॉग में स्वागत है I आज की पोस्ट में आप सब एनिमल मूवी के बारे में बहुत कुछ जानने वाले है I इसलिए पोस्ट के साथ लास्ट तक बने रहे:

कुछ खास बातें Animal Movie से सम्बंधित:-

रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना अभिनेत्री की फिल्म Animal Movie के लिए केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) ने इस फिल्म को  ” ए “(वयस्क) प्रमाणपत्र दिया है, इसलिए इस मूवी को बच्चो को देखना मना है I  इस  फिल्म का रनटाइम भी सामने आ गया है, फिल्म की रिलीज से एक हफ्ते पहले, उत्सुकता से प्रतीक्षित Animal trailer गुरुवार 23 November 2023 को जारी किया गया था। और Animal trailer में रणबीर कपूर और बॉबी देओल के बीच टकराव को लेकर Twitter पर काफी चर्चा है।

Animal Trailer

निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने बताया है की इस Movie का रनटाइम 3 घंटे, 21 मिनट और 23 सेकंड है। इस फिल्म के रनटाइम का खुलासा करने वाला संदीप रेड्डी वांगा का ट्वीट एक दिन पहले किया गया था। Twitter पर उन्होंने लिखा की (Censor rating for ANIMAL is “A”, 3 hour 21 minutes 23 seconds & 16 frames is the Runtime and Releasing on Dec 1st Movie) को सेंसर रेटिंग “ए” सर्टिफिकेट दिया है I और इस मूवी का रनटाइम 3 घंटे, 21 मिनट, 23 सेकंड और 16 फ्रेम है I

आपके जानकारी के लिए बता दे की यह Movie 1 दिसंबर 2023 को रिलीज हो रही है।

Animal movie Ranbir Kapoor के अभिनेताओं रणबीर कपूर और बॉबी देओल पर संदीप रेड्डी वांगा की कुछ मजेदार बातें:-

निर्देशक, जो विजय देवराकोंडा-स्टार अर्जुन रेड्डी और शाहिद कपूर अभिनीत इसके हिंदी रीमेक कबीर सिंह के लिए जाने जाते हैं, ने कहा कि इस Movie में अर्जुन सिंह की भूमिका में Ranbir Kapoor को खुद के बिल्कुल विपरीत रूप में बदलते देखना खुशी की बात थी।

न्यूज एजेंसी पीटीआई को हाल ही में एक इंटरव्यू में संदीप ने बताया की:- रणबीर कपूर एक महान अभिनेता हैं, वह बहुत मौलिक हैं I वह पूरी तरह से एक अलग लीग में हैं I हमें लगता है की वह बहुत सारे अभिनेताओं का मिश्रण है, अन्य अभिनेताओं से तुलना करना सही नहीं है I लेकिन हमें लगता है की वह रॉबर्ट डी नीरो, अल पचिनो और कमल हासन का मिश्रण है। इस आदमी “(रणबीर कपूर)” की कोई सीमा नहीं है।

इस फिल्म में बॉबी देओल भी हैं। बॉबी के बारे में बोलते हुए, संदीप ने कहा कि अभिनेता हमेशा फिल्म के लिए पहली पसंद होते है I वह बॉबी देओल एक महान व्यक्ति हैं। पहले दिन से, हमारे दिमाग में बॉबी था। पहले दिन से, हमारे दिमाग में बॉबी था। मैंने उन्हें 2020 या 2021 में फोन किया था, वह क्लास ऑफ 83 का प्रचार कर रहे थे। एक दृश्य के लिए जहां वह नंगे सीने हैं, हमने उन्होंने इसे स्कॉटलैंड में माइनस तीन डिग्री में शूट किया।

T-Series , सिने1 स्टूडियोज़ और भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित, Animal Movie 01 दिसंबर 2023 को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में नाटकीय रूप से रिलीज़ होगी। यह मूवी रणबीर और रश्मिका के बीच पहले सहयोग का प्रतीक है।

Also Read About World Cup 2023

Ranbir kapoor की movie के निष्कर्ष:-

यह Movie एक पिता-पुत्र की जोड़ी के इर्द-गिर्द घूमती है जिनका रिश्ता बहुत मजबूत है। अनिल पिता की भूमिका निभाते हुए नजर आते है, जबकि रणबीर बेटे की भूमिका में नजर आएंगे। बॉबी देओल के किरदार को अब तक गुप्त रखा गया है, टीज़र में उनकी केवल एक झलक है। इस Movie में रणबीर कपूर नायक की भूमिका में हैं, जबकि रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म के कलाकारों में अनिल कपूर और बॉबी देओल भी शामिल हैं I जो कहानी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आते है । यह फिल्म काफी ज्यादा चर्चा में है, यह मूवी Blockbuster होने की काफी ज्यादा सम्भावना है

Frequently Asked Questions (FAQs):-

Ques:-Animal movie release date ?

Ans:- यह Movie 01 दिसंबर 2023 को रिलीज़ होगी I

Ques:- Animal movie budget?

Ans:- 100 crores INR

Ques:- Who is the villain in Animal movie?

Ans:- Bobby Deol’s

 

1 thought on “Animal Movie: Ranbir Kapoor और Bobby Deol के साथ 2023 में एक रोमांटिक, ब्लॉकबस्टर रहस्य दर्शन I”

Leave a comment